Bigg Boss 17 2nd Eviction : इस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हुआ, घर से बाहर हो गई…

Abhinav Tare
5 Min Read
Bigg Boss 17 2nd Eviction

Bigg Boss 17 2nd Eviction : बिग बॉस 17 अभी प्रसारित हो रहा है और यह बहुत ही रोचक है। इस शो में प्यार, मोहब्बत, और विवाद जैसे कई मामूली चीजें घट रही हैं, जो इसे और भी दिलचस्प बना देती हैं। अब तक, दो प्रतिस्पर्धी बिग बॉस के घर से बाहर निकल चुके हैं।

बिग बॉस 17″ में दूसरे हफ्ते में पांच प्रतियोगी नॉमिनेट हो गए थे। इनमें मनस्वी ममगई, सना खान, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, और अरुण माशेट्टी शामिल थे, और उन्हें दूसरे हफ्ते में घर से बाहर निकालने के लिए नॉमिनेट किया गया था। इनमें से एक सदस्य शो के दूसरे हफ्ते में बिग बॉस 17 के घर से बाहर हो गया है। उनके कम वोटों के कारण उनका सफर शो में समाप्त हो गया है। चलिए जानते हैं, इस वीकेंड के वार के दौरान कौन-सा सदस्य “बिग बॉस” के घर से बाहर हो गया है।

Bigg Boss 17 2nd Eviction: Manasvi Mamgai को मिले कम वोट, हुईं बिग बॉस के घर से बेघर

Bigg Boss 17 2nd Eviction
Image Source: Instagram

बिग बॉस 17″ के इस हफ्ते में नॉमिनेट हुए प्रतियोगी में मनस्वी ममगई, सना खान, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, और अरुण माशेट्टी शामिल थे। हालांकि इस बार, घर से बाहर जाने का फैसला मनस्वी ममगई के खिलाफ लिया गया। इससे सना खान को सुरक्षित रखा गया है। इस सीजन में सभी प्रतियोगी लाइमलाइट में रहने के लिए हर मौके का फायदा उठा रहे हैं, और सोशल मीडिया पर मनस्वी ममगई के घर से बाहर जाने की खबरें छाई हैं।

सलमान खान ने बताया कि Manasvi Mamgai (Bigg Boss 17 2nd Eviction) को शो से बाहर कर दिया गया क्योंकि उनको वोटों में कमी थी। मनस्वी ने पिछले हफ्ते वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में प्रवेश किया था, लेकिन मनस्वी को सिर्फ 1 हफ्ते तक ही घर में रहने का मौका मिला। फिर उसे घर से बाहर निकाल दिया गया। इस बीच, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और सनी आर्या के बीच एक बार फिर तीखी बहस हुई।

इस वीकेंड का वार में इस कंटेस्टेंट्स का होगा पर्दाफाश, और इस की लगेगी क्लास

इस हफ्ते, नॉमिनेशन के दौरान, सना ने विक्की जैन और अंकिता पर बड़ी आलोचना की। उन्होंने विक्की के चेहरे को बेनक़ाब किया और कहा कि वे लोग बहुत मीठा-मीठा बोलते हैं और दूसरों को अपने इरादों में घेर लेते हैं। वे खुद को मास्टरमाइंड समझने लगे हैं।

वीकेंड के एपिसोड में सलमान खान ईशा मालवीय की विशेष टिपण्णी करेंगे। ईशा समर्थ और अभिषेक के रिश्तों के साथ उलझन में हैं, जिस पर सलमान ने उन्हें गलत बताया। इसके साथ ही, एक और बात सामने आई है कि विक्की ने शो में आने से पहले नील भट्ट से फोन पर बात की थी, जो कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ थी। इस पर सलमान ने विक्की और अंकिता को सख्ती से डाटा हैं।

Bigg Boss 17 2nd Eviction के बाद अब इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगी कड़ी टक्कर

Bigg Boss 17 2nd Eviction
Bigg Boss 17 2nd Eviction

‘बिग बॉस 17’ के दूसरे हफ्ते में समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई ने शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में प्रवेश किया था। लेकिन उनमें से कोई भी खास धमाल नहीं मचा पाया। मनस्वी ममगई का गेम लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें कम वोट मिलने के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। इस हफ्ते मनस्वी ममगई ने शो से अलविदा कह दिया है। अब शो में बचे हुए प्रतियोगी के बीच कठिन प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी।

‘बिग बॉस 17’ के घर में 17 प्रतियोगी थे, जैसे कि मन्नारा, मुनव्वर, अंकिता, अभिषेक, फिरोजा खान (या खानजादी), विक्की, नील, ऐश्वर्या, ईशा, सनी, अनुराग, जिग्ना, नवीद, रिंकू, अरुण, सना रईस खान और सोनिया बंसल। लेकिन, सोनिया और मनस्वी ने शो से अलविदा कह दिया है। अब शेष केवल एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी समर्थ जुरेल हैं।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *