Patna Junction Viral Video Download Link

Abhinav Tare
4 Min Read

Patna Junction Viral Video Download Link ; पटना रेलवे स्टेशन का वायरल वीडियो डाउनलोड करने के लिए, सबसे पहले आपको फेसबुक पर जाना होगा। फिर, आपको “Patna Junction Viral Video,” “Patna Junction Railway Station,” या सिर्फ “Patna Junction” खोजना होगा। जैसे ही आप खोज करेंगे, थोड़ा नीचे स्क्रॉल करें, और आपको एक पेज मिलेगा जो Bhojpuri Hit Songs के समर्पित है। उस पेज के एक पोस्ट में, यह वीडियो साझा किया गया है। और वहीं से आप इसे डाउनलोड कर सकते

Patna Junction Viral Video Download

Patna Railway Station Viral Video – पटना रेलवे स्टेशन के वायरल वीडियो को देखने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़ें, आज हम इस पोस्ट में Patna Junction News साझा करने जा रहे हैं और आपको Patna Railway Station में हुई एक बहुत ही शर्मनाक घटना के बारे में बता रहे हैं। आज पटना रेलवे स्टेशन पर लगे Patna Railway के सरकारी टीवी में अचानक एक ऐसा वीडियो देखने को मिला कि लोग अपना सिर झुकाने पर मजबूर हो गए।

क्या हुवा है Patna Junction Railway Station में

पटना जंक्शन (Patna Junction) के प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर रविवार, 19-03-2023 को सुबह 10 बजे घटित घटना की खबर है, जहां टीवी स्क्रीनों पर लगभग 3 मिनट तक लगातार अश्लील वीडियो चला रहा था। इस वीडियो का स्टेशन पर चलने का दृश्य देखकर लोगों ने इसे फिल्म का सीन जैसा समझा और तत्पश्चात्, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वायरल वीडियो के लिंक की खोज में, लोग Patna Junction Viral Video Link की तलाश में हैं। अगर आप भी इसे देखने के लिए Patna Railway Station Viral Video Download करना चाहते हैं तो थोड़ा साबर करें, हम आपको इसका लिंक कैसे प्राप्त कर सकते हैं, बताएंगे।

पटना जंक्शन पर बैठे लोगो का क्या हुवा…

उससे पहले, आप यह जान लीजिए कि घटना के दौरान, जैसे ही लोगों की नजरें टीवी स्क्रीन पर पड़ीं, उन्होंने अपनी नजरें शर्म से नीचे कर लीं। लोग अपनी आंखें बंद कर लिए, इससे बच्चे पर बुरा असर ना पड़े, ताकि वे अपने-अपने बच्चे को छुपा सकें, ताकि बच्चे कहीं बिगड़ जाएं और हमसे इस पर कोई सवाल ना पूछे। इससे बच्चे के माता-पिता शर्म से कुछ कह भी नहीं पाएंगे।

हालांकि, Patna Station रेलवे सुरक्षा बल को तुरंत इस बारे में सूचना दी गई। इसके बाद, रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी ने जीआरपी को इसकी सूचना प्रदान की। तत्काल रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी ने स्टेशन पर लगाए गए टीवी स्क्रीन को चलाने वाली कंपनी से फोन करके टीवी स्क्रीन पर चल रही अश्लील वीडियो क्लिप को बंद करवाया। हालांकि, इस कार्रवाई में करीब 3 मिनट का समय लगा।

इस मॉडर्न युग में, कैमरा और सेल्फी की दुनिया के राजा के रूप में, यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया है। इसके बाद, इस वीडियो ने गूगल और इंटरनेट पर trend करना शुरू कर दिया कि “Patna Junction Viral Video Download Link” –

 

 

Patna Junction Viral Video

पटना रेलवे स्टेशन वायरल वीडियो डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित कदमों का पालन करें:

कदम 1: सबसे पहले, आपको फेसबुक पर जाना होगा।

कदम 2: फिर, आपको सर्च करना है “Patna Junction Viral Video,” “Patna Junction Railway Station,” या सिर्फ “Patna Junction”।

कदम 3: जैसे ही आप इनमें से किसी को सर्च करेंगे, थोड़ा नीचे स्क्रॉल करें, और आपको एक Bhojpuri Hit Song का पेज मिलेगा।

कदम 4: उस पेज के एक पोस्ट में, यह वीडियो साझा किया गया होता है, और आप उसे वही से डाउनलोड कर सकते हैं।

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *