Anjali Arora Viral Video download link

7 Min Read

Anjali Arora Viral Video download link : इस समय, अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो बहुत तेजी से प्रसार हो रहा है। लोग इसे डाउनलोड करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, और अनेक लोग अंजलि अरोड़ा के वायरल वीडियो के डाउनलोड लिंक की मांग कर रहे हैं। आज के इस पोस्ट में, हम यह जानने का प्रयास करेंगे कि अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है, और यह वीडियो इतना वायरल क्यों हो रहा है, इसकी शुरुआत कहां से हुई है।

Anjali Arora Viral Video की सच्चाई ?

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया वीडियो क्रिएटर हैं। उन्होंने कच्चा बादाम सॉन्ग पर अपना एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया था, जिसे लोगों ने बहुत अधिक मात्रा में पसंद किया और उनका नाम तेजी से मशहूर हो गया। उस समय, अंजलि अरोड़ा ने “लॉकअप” नामक एक शो में भी अपनी पहुंच बना ली थी, जिसे कंगना राणावत होस्ट कर रही थीं। उन्होंने विभिन्न वीडियो एल्बम्स में भी योगदान दिया। उनकी फैन फॉलोइंग में बढ़ोतरी हो गई थी, लेकिन एक समय में, एक उनका वीडियो सोशल मीडिया पर अचानक ही वायरल हो गया था।

Anjali Arora Viral Video download link

इस वीडियो के बाद से लोग अब Anjali Arora Viral Video को खोजने में लग गए हैं। इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा किसी अनजान संबंधी के साथ अनुचित स्थिति में दिखती हैं, और इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसार पाया। इसके परिणामस्वरूप, उन्हें काफी बदनामी हुई, और उस समय लोगों ने उन पर कई प्रकार के ट्रोल किए। हालांकि, उन्होंने हमेशा कहा कि उन्होंने सफलता की सीढ़ी चढ़ी है और आगे बढ़ना शुरू किया है, इसके बावजूद लोगों ने उन पर आपत्ति जताई।

उन्होंने कहा कि किसी ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है, लेकिन ज्यादातर लोग इनकी बातों पर विश्वास नहीं किया। समय के साथ, उन्होंने अपने वीडियो को हटा दिया है, लेकिन फिर भी कई लोग उसे बार-बार अपलोड कर रहे हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि उनकी वीडियो की पहचान अब भी बनी हुई है।

अंजलि अरोड़ा के वायरल वीडियो के लिए लोग हमेशा से बहुत उत्साहित रहे हैं और उनका वीडियो मोबाइल और कंप्यूटर में बार-बार सर्च किया जाता है। हालांकि, उन्हें कहीं भी वीडियो का लिंक नहीं मिलता है क्योंकि अंजलि ने सोशल मीडिया पर इसे डिलीट करवा दिया है। इसके बावजूद, लोग आशा करते हैं कि उनका वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध होगा और वे इसे सर्च करते रहते हैं, लेकिन बहुत सारी वेबसाइटें इसका दावा करती हैं लेकिन उसे नहीं प्रदान कर पा रही हैं।

हम उस वीडियो का लिंक प्रदान करेंगे, लेकिन जब आप उसे डाउनलोड करने के लिए क्लिक करेंगे, तो वह वेबसाइट पर रीडायरेक्ट हो जाएगी। यह मतलब है कि आप उस वीडियो को कहीं से डाउनलोड नहीं कर सकते और आपको इसका डाउनलोड लिंक कहीं भी नहीं मिलेगा। इस सबके पीछे का कारण यह है कि वह वीडियो सही नहीं था, जिससे कि वह इंटरनेट पर उपलब्ध रह सकता है।

Anjal Arora Viral Video on Youtube

अगर आप यूट्यूब पर Anjali Arora Viral Video देखना चाहते हैं, तो इसके लिए क्या करना होगा, यहाँ हम आपको बताएंगे। यदि आप भी उनके वीडियो को देखने का इरादा रखते हैं और इसके लिए अपने YouTube खाते पर और पूरे इंटरनेट पर Google सर्च करके देख चुके हैं, लेकिन आपको कहीं भी उनका वीडियो नहीं मिला है, और आप परेशान हो गए हैं ढूंढ ढूंढ कर, लेकिन कहीं से भी आपको नहीं मिल पा रहा है, तो हम आपको बताते हैं कि कैसे इसका समाधान करें।

इस दौरान, हर कोई यही चाहता है कि उस वीडियो को यूट्यूब पर मिल जाए, लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि इस प्रकार का कोई भी वीडियो अब आपको यूट्यूब पर नहीं मिलेगा। क्योंकि अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो को यूट्यूब से हटा दिया गया है, और इसके अलावा भी कई प्लेटफ़ॉर्म हैं जहां यह वीडियो उपलब्ध था, लेकिन उसे वीडियो को हटा देने के बाद आपको वहां भी वीडियो नहीं देखने को मिलेगा।

Anjal Arora Viral Video on Instagram

यदि आपको लगता है कि यह वीडियो गूगल से भी हटा दिया गया है और यूट्यूब पर भी उपलब्ध नहीं है, तो क्या हम अन्य किसी प्लेटफ़ॉर्म पर उसे देख सकते हैं? और यदि यूट्यूब के बाद भी आपके दिमाग में कोई ऑप्शन है, तो वह ऑप्शन इंस्टाग्राम है। क्योंकि इस समय पर सबसे अधिक Reel इंस्टाग्राम पर ही देखी जाती है, और उनका वह वीडियो जो वायरल हुआ था, वह भी इंस्टाग्राम के माध्यम से ही हुआ था।

तो, इस पर उत्तर है कि जी नहीं, आप उस वीडियो को इंस्टाग्राम पर नहीं देख पाएंगे। हमने पहले भी इस खबर में बताया है कि अंजलि अरोड़ा ने उस वीडियो को सभी प्लेटफार्म से हटा दिया है, इसलिए आप उसे इंस्टाग्राम पर भी नहीं देख पाएंगे।

Anjali Arora Viral Video on Facebook

अगर आप यह सोच रहे हैं कि हमें यूट्यूब पर, गूगल पर, इंस्टाग्राम पर वह वीडियो नहीं मिल पाया तो क्या वह वीडियो हमें कहीं नहीं मिलेगा? या फिर हमें वह वीडियो फेसबुक पर मिल सकता है? तो आपको हम बता देते हैं कि फेसबुक पर भी वह वीडियो नहीं मिल सकता।

हालांकि फेसबुक पर बहुत सारे वीडियो उपलब्ध हैं जो कि डिलीट हो जाने चाहिए थे, लेकिन अगर हम बात करें Anjali Arora Viral Video की, तो हम आपको बता दें कि यह वीडियो फेसबुक पर भी नहीं मिल सकता।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version