Gold Price Today: लूट सकते हैं तो मौका लीजिए, सोने की कीमत को लेकर चौंकाने वाली खबर, जानिए 10 ग्राम की कीमत

3 Min Read

Gold Price Today: इस समय भारत के सर्राफा बाजार में सोने और चांदी की कीमत में भारी उतार-चढ़ाव हो रहा है, जिससे हर किसी की जेब का बजट गड़बड़ा गया है।

Gold Price Today

इस समय भारत के सर्राफा बाजार में सोने और चांदी की कीमत में भारी उतार-चढ़ाव हो रहा है, जिससे हर किसी की जेब का बजट गड़बड़ा गया है। इतना ही नहीं ग्राहकों के मन में खरीदारी को लेकर भी असमंजस की स्थिति है.

 

Gold Price Today अगर आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो बिल्कुल भी देर न करें, क्योंकि आने वाले दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं। सर्राफा बाजार के जानकारों के मुताबिक, अगर आप जल्दी सोना नहीं खरीदेंगे तो आपको पछताना पड़ेगा, क्योंकि ऐसे ऑफर बार-बार नहीं आते, जो सुनहरे मौके की तरह होते हैं। सोना खरीदने में देरी करने पर पछताना पड़ेगा। इसलिए जरूरी है कि आप पहले सोने की कीमत जान लें और खरीदारी करने से न चूकें।

Gold Price Today : सभी कैरेट दरें तुरंत जानें

 

अगर आप देश के सर्राफा बाजार में सोना खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आप आसानी से कीमत की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, जो एक सुनहरा मौका होगा। सबसे पहले हम आपको सभी कैरेट सोने की कीमतों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

 

अगर आप बाजार में 24 कैरेट सोना खरीदना चाह रहे हैं तो आपको 61238 रुपये में 10 ग्राम सोना मिल सकता है। इसके अलावा आप 23 कैरेट सोना 60993 रुपये प्रति तोला खरीदकर घर ला सकते हैं। आप 56094 रुपये प्रति तोला में 22 कैरेट सोना खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं।

 

बाजार में 18 कैरेट सोने की कीमत 45928 रुपये प्रति दस ग्राम दर्ज की जा रही है. आप कुल 35824 रुपये प्रति तोला 14 कैरेट सोना खरीदकर घर ला सकते हैं। वहीं, 100 फीसदी शुद्धता वाली चांदी 71805 रुपये प्रति किलो बिक रही है.

Read also : ladli behna yojana agli kist kab aaegi : खुशखबरी लाडली बहना योजना की अगली क़िस्त इस दिन होगी जारी

Gold Price Today : कल सोने की कीमत

कारोबारी हफ्ते के पहले दिन सोमवार को 24 कैरेट सोना 61238 रुपये प्रति तोला पर बिका. इसके साथ ही 23 कैरेट का रेट 60993 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड कर रहा है. इसके अलावा 22 कैरेट सोना 56094 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा है. 18 कैरेट सोने की कीमत 45928 रुपये प्रति दस ग्राम दर्ज की गई। 18 कैरेट सोने की बात करें तो यह 35824 रुपये प्रति दस ग्राम पर बिक रहा था.

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version