Apurva Movie 2023 Cast: बेहतरीन कास्टिंग और खौफनाक कहानी आपके होश उड़ा देगी !

4 Min Read
Apurva Movie 2023 Cast

इस लेख में हम अपूर्वा मूवी की कास्टिंग (Apurva Movie 2023 Cast) के बारे में चर्चा करेंगे। पातल लोक में हथौड़ा त्यागी के किरदार में अभिषेक बनर्जी, जिन्हें जान भूखने वाले के रूप में प्रस्तुत किया गया है, एक बार फिर चर्चा का केंद्र बन चुके हैं। अभिषेक बनर्जी और तारा सुतारिया की एक मूवी OTT पर रिलीज़ होने वाली है। इस मूवी में हमें एक से बढ़कर एक प्रमुख कलाकार देखने को मिल रहे हैं। तारा और अभिषेक के साथ ही बॉलीवुड के शीर्ष कॉमेडी अभिनेता राजपाल यादव भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म की कहानी टिपिकल बॉलीवुड मूवीज से काफी अलग है। इस फिल्म में आपको श्रेष्ठ लेखन का दर्शन मिलेगा। लेखन ने अपने प्रथम-दर्जे के लेखन के साथ-साथ इस फिल्म को एक अनूठा सिनेमाटिक दृष्टिकोण दिया है। डायरेक्टर ने भी अपने मार्गदर्शन के माध्यम से इस फिल्म को साथ ही अलग स्तर पर उठाया है। राजपाल यादव के किरदार ने हमेशा की तरह इस बार भी OTT स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

Apurva Movie 2023 Cast

अपूर्वा मूवी की कास्टिंग (Apurva Movie 2023 Cast) को विचारपूर्ण तरीके से चयन किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि कास्टिंग निर्देशक ने मेहनत से यह चयन किया है। तारा सुतारिया इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अभिषेक और राजपाल यादव नेगेटिव किरदार में उपस्थित हैं। हालांकि हम सभी राजपाल यादव को एक हास्य कलाकार के रूप में देखने के आदत डाल चुके हैं, लेकिन इस फिल्म के माध्यम से वह हमारे इस भ्रम को पूरी तरह से दूर करने के लिए तैयार हैं।

Apurva Movie 2023 Cast
Image Source: Instagram

 

राजपाल यादव ने अपनी अभिनय की पढ़ाई भारतीय नाट्य विद्यालय, भारत के उच्च स्तर विद्यालय से पूरी की है। उन्होंने अपने प्रारंभिक करियर की शुरुआती दौर में एक ऐसे रोल को निभाया था, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था। अब इस फिल्म में भी वे वैसे ही एक रोल में प्रकट हो रहे हैं।

 

Read More- Top 5 Upcoming Web Series: होने वाला है धमाका! 2023 और उसके बाद आने वाली सबसे रोमांचक वेब सीरीज

फिल्म की स्टोरी है मुख्य बिंदु

‘Apurva Movie 2023’ की कहानी में आपको वह सारे तत्व देखने को मिलेंगे, जो किसी फिल्म को सिनेमाटिक उत्कृष्टता का खिताब देते हैं। यदि कोई कहानी लेखक द्वारा एक उत्कृष्ट प्लॉट ट्विस्ट के साथ लोगों के सामने प्रस्तुत की जाती है, तो वह एक सकारात्मक प्रभाव छोड़ती है। निखिल नागेश भट्ट (Nikhil Nagesh Bhat) ने भी इस मामले में काफी मेहनत की है।

फिल्म का निर्देशन

Image Source: Instagram

 

इस फिल्म का निर्देशन भी स्वयं उन्होंने (Nikhil Nagesh Bhat) ही किया है। ‘Apurva Movie 2023’ की कास्टिंग (Apurva Movie 2023 Cast) में उनका महत्वपूर्ण योगदान है।

Apurva Movie 2023 Quick Overview

Information Detail
Tara Sutaria Lead Role
Dhairya Karwa Lead Role
Abhishek Banarjee Negative Role
Rajpal Yadav Negative Role
Nikhil Nagesh Bhat Writer, Director
Murad Khetani Producer
Vishal Mishra Music Director
Krisha Godani Art Director
Anisha Jain Costume Designer
Music Company Zee Music Company
Release Date 15 Nov, 2023
Platform Disney plus Hotstar

Apurva Movie 2023 Quick Overview

मनोरंजन की दुनिया से जुड़ी हुई छोटी से छोटी खबरों के लिए morningnew18.com पर हमारे साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद!

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version